रोहित शर्मा और विराट कोहली

इस महीने के अंत में भारतीय टीम को एशिया कप में हिस्सा लेना है। इस टूर्नामेंट की शुरुआत 30 अगस्त से होगी। इस टूर्नामेंट के बाद भारतीय टीम को विश्व कप में हिस्सा लेना है। यह दोनों ही टूर्नामेंट भारतीय टीम के लिए काफी महत्वपूर्ण रहने वाले है। इस विश्वकप में भारतीय टीम के लिए रोहित शर्मा और विराट कोहली दोनों खिलाड़ी बेहद महत्वपूर्ण रहने वाले है। हाल ही में इन दोनों खिलाड़ियों को लेकर बडी अपडेट सामने आयी है।

दोनों खिलाड़ी इस समय छुट्टी पर

विराट कोहली और रोहित शर्मा ने हाल ही में वेस्टइंडीज के खिलाफ सीरीज में हिस्सा लिया था। इसके बाद दोनों ही खिलाड़ियों ने टी20 सीरीज़ से आराम लिया है। यह दोनों ही खिलाड़ी आयरलैंड के खिलाफ सीरीज में भी टीम का हिस्सा नहीं होगें। यह दोनों ही खिलाड़ी अब एनसीए के कैंप में टीम इंडिया के साथ जुड़ेगे। जो 24 अगस्त से बेंगलुरु मैं शुरू होगा।

इस कैंप को लेकर बीसीसीआई के एक वरिष्ठ अधिकारी ने इनसाइडस्पोर्ट से कहा, ‘रोहित और विराट 23 अगस्त को एनसीए को रिपोर्ट करेंगे। ये जोड़ी फिलहाल टी20 टीम का हिस्सा नहीं है क्योंकि बीसीसीआई ने हार्दिक पंड्या के नेतृत्व में एक युवा टीम को चुना है। बीसीसीआई का फोकस अभी एशिया कप पर है। ये जोड़ी एशिया कप के लिए टीम के साथ बड़े टूर्नामेंट से पहले अपनी फिटनेस को सुधारने के लिए बेंगलुरु में एनसीए में कैंप में शामिल होगी।’

सभी खिलाड़ी लेंगे हिस्सा

24 अगस्त से एनसीए में लगने वाले एशिया कप के पहले वाले इस कैंप में सभी भारतीय खिलाड़ी हिस्सा लेंगे। इनमें चोट से रिकवरी के बाद वापसी कर रहे हैं श्रेयस अय्यर और के एल राहुल भी शामिल होगें। हालांकि इन दोनों खिलाड़ियों के एशिया कप में हिस्सा लेने को लेकर अब भी संशय बरकरार है।

इस कैंप में भारतीय टीम के सभी खिलाड़ी हिस्सा लेंगे। इनमें विराट कोहली, रोहित शर्मा के अलावा हार्दिक पंड्या भी हिस्सा लेंगे इसके अलावा इस कैंप में मोहम्मद शमी भी टीम इंडिया में वापसी करेंगे। जिन्होंने वेस्टइंडीज दौर पर टीम इंडिया से आराम लिया है।

ALSO READ:‘विश्वकप 2023 का हिस्सा नही होंगे श्रेयस अय्यर..? खुद रोहित शर्मा ने कर दिया फाइनल, बताया कब होंगे टीम में शामिल