वेस्टइंडीज की टीम ने रविवार को भारतीय टीम को दूसरे टी20 मैच में 2 विकेट से शिकस्त दी। इस मैच में उन्होंने वेस्टइंडीज की टीम ने एक बार फिर शानदार बल्लेबाजी की। टीम ने भारत के द्वारा दिए गए 153 रनों के लक्ष्य को 19वें ओवर में हासिल कर लिया। वेस्टइंडीज की ओर से निकोलस पूरन ने अर्धशतक लगाकर टीम को जीत दिलाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई। उनके इस प्रदर्शन के लिए उन्हें मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार मिला।

मैन ऑफ द मैच लेते हुए बोले निकोलस पूरन

निकोलस पूरन ने मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार मिलने के बाद बात करते हुए कहा, “मैंने जो प्रदर्शन किया उससे संतुष्ट हूं। खेल की खूबसूरती यह है कि जब तक यह खत्म न हो जाए, तब तक यह कभी खत्म नहीं होता । निरंतरता बनाए रखना एक ऐसी चीज है जो मैं करना चाहता हूं। मैं यह नहीं कहूंगा कि यह पर्पल पैच है। मैं पिछले कुछ वर्षों में कड़ी मेहनत कर रहे हैं, लेकिन हम हार रहे हैं। अब मैं खेल को अलग तरह से देखता हूं और मनोरंजन करना जारी रखना चाहता हूं।

उन्होंने टीम के खराब शुरुआत को लेकर बात करते हुए कहा कि स्कोर मेरे लिए कोई मायने नहीं रखता था जब तक मैं बल्लेबाजी कर रहा था। यह स्मार्ट होने और खेल को नियंत्रित करने के बारे में था । मुझे लगा कि यह एक अच्छा विकेट था और हम यहां ऐसे विकेट लेने के आदी हैं। गेंदबाज आपको हाफ वॉली, फुल टॉस देंगे।”

पूरन ने खेली तूफानी पारी

मैच में वेस्टइंडीज की शुरुआत बेहद खराब रही। टीम ने शुरुआती दो विकेट महज दो रन के स्कोर पर गंवा दिए।इसके बाद पूरन ने पहले काईल मेयस के साथ 30 रन जोड़े। इसके बाद उन्होंने कप्तान रोवमैन पाॅवेल के साथ 67 रनों की साझेदारी की पूरन यही नहीं रूके। उन्होंने इसके बाद हेटमायर के साथ भी 37 रन जोड़े।

पूरन 67 रन बनाकर आउट हुए। उन्होंने 40 गेंदों पर 67 रनों की खेली। उनकी इस पारी में 4 छक्के और 6 चौके शामिल रहे। उन्होंने 167.50 के स्ट्राइक रेट से बल्लेबाजी की। उनकी इस पारी ने टीम को जीत दिलाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई।

ALSO READ:कोहली, रोहित शर्मा, एम एस धोनी और हार्दिक पंड्या की कप्तानी पर युजवेंद्र चहल ने दिया बड़ा बयान, बताया कौन है सर्वश्रेष्ठ कप्तान