वेस्टइंडीज टीम

भारतीय टीम पहला टी20 मैच हराकर दूसरा टी20 मैच खेलने के लिए पोर्ट ऑफ स्पेन पहुंच गई है। जहां भारतीय टीम वेस्टइंडीज के खिलाफ दूसरा टी20 मैच खेलेगी। टीम इंडिया इस टी20 मैच को जीतकर सीरीज़ को 1-1 से बराबर करना चाहेगी। इस मैच में टीम इंडिया कुछ बदलावों के साथ मैदान पर उतर सकती है। इस मैच में टीम इंडिया दो खिलाड़ियों को मौका मिलना चाहिए ताकि टीम इंडिया नई ऊर्जा के साथ मैदान पर उतर सके।

1. यशस्वी जायसवाल

भारतीय टीम दूसरे टी20 मैच में कुछ बदलावों के साथ मैदान पर उतर सकती है। टीम इंडिया इस मैच में यशस्वी जायसवाल को टी20 में डेब्यू का मौका दे सकती है। उन्होंने हाल ही में टेस्ट सीरीज में अपने डेब्यू मैच पर बड़ा ही बेहतरीन प्रदर्शन किया था और अपनी बल्लेबाजी से काफी प्रभावित किया था।

उन्होंने पहले टेस्ट मैच की पहली पारी में 172 रन बनाकर एक ऐतिहासिक पारी खेली थी। उनकी इस पारी की काफी तारीफ की गई थी। इसके पहले उन्होंने आईपीएल में भी बेहतरीन प्रदर्शन किया था। उन्होंने आईपीएल में 600 से भी ज्यादा रन बनाए थे। जिसके लिए उन्हें इजमिग प्लेयर ऑफ द टूर्नामेंट का पुरस्कार मिला था।

2.उमरान मालिक

पहले टी20 मैच में भारतीय टीम की तेज गेंदबाजी काफी कमजोर नजर आयी थी। टीम इंडिया के तेज गेंदबाज मुकेश कुमार और अर्शदीप सिंह कुछ खास छाप नहीं छोड पाए थे। जहां मुकेश कुमार को एक भी विकेट नहीं मिला था तो वही दूसरी ओर अर्शदीप सिंह रन नहीं बचा पाए थे।

इन दोनों के प्रदर्शन को देखते हुए टीम इंडिया तीसरे टी20 मैच में अपनी तेज गेंदबाजी को मजबूत करने के लिए उमरान मालिक को मौका दे सकती है। जो अपनी तेज गेंदबाजी से वेस्टइंडीज के बल्लेबाजों को परेशान कर सकते हैं और टीम इंडिया को महत्वपूर्ण विकेट भी दिला सकते हैं।

ALSO READ:भारतीय टीम को लेकर BCCI पर भड़के कपिल देव, कहा- ‘मैं बोर्ड अध्यक्ष होता तो..’