साल 2023 में खेले जाने वाले विश्व कप के लिए अब कुछ ही समय रह गया है। इस टूर्नामेंट के लिए आईसीसी ने शेड्यूल भी जारी कर दिया है। वनडे वर्ल्ड कप 2023 का आयोजन 5 अक्टूबर से होएगा। वही इसका फाइनल मुकाबला 19 नवंबर को खेला जाएगा। ऐसे में सभी खिलाड़ी विश्व कप की टीम में जगह बनाने के लिए अपनी जी तोड़ मेहनत करते हुए नजर आ रहे हैं। ऐसे में आपको बता दें कि, भारतीय टीम में ओपनिंग पार्टनर को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है।

शुभमन गिल की ओपनिंग जिम्मेदारी खतरे में

ऐसा माना जा रहा था कि, रोहित शर्मा के साथ विश्व कप में शुभमन गिल ओपनिंग साझेदारी निभाएंगे लेकिन शुभमन गिल के मौजूदा प्रदर्शन को देखकर उनकी ओपनिंग करने की जगह खतरे में पड़ती हुई नजर आ रही हैं। दरअसल मौजूदा समय में भारतीय टीम वेस्टइंडीज के दौरे पर दो टेस्ट मैचों की सीरीज के साथ तीन मैचों की वनडे और पांच मैचों की टी 20 सीरीज खेल रही है। ऐसे में आपको बता दें कि, इस दौरान शुभमन गिल का खराब परफॉर्मेंस देखने को मिल रहा है।

पूरी सीरीज में फ्लॉप नजर आए शुभमन गिल

भारतीय टीम के ओपनर बल्लेबाज शुभमन गिल इस पूरी सीरीज में फ्लॉप नजर आए। वेस्टइंडीज के खिलाफ खेली गई दो मैचों की टेस्ट सीरीज में तीन पारियों में उन्होंने 6, 10 और 29 रन बनाए। वहीं तीन मैचों की वनडे सीरीज दोनों मुकाबलों में भी उनका कुछ खास प्रदर्शन नजर नहीं आया। पहले ओडीआई मुकाबले में शुभ मंगल 16 गेंदों पर 7 रन बनाकर आउट हो गए। वहीं दूसरे मुकाबले में उन्होंने 49 गेंदों पर 34 रनों की पारी खेली। ‌ ऐसे में उनकी खराब फॉर्म को देखकर ऐसा लग रहा है कि, वर्ल्ड कप में उनकी ओपनिंग जिम्मेदारी खतरे में है।

ALSO READ:विश्वकप से पहले भुवनेश्वर कुमार ने लिया संन्यास! अब विदेशी टीम से खेल सकते है मैच, सोशल मीडिया पर हुआ खुलासा