27 जुलाई से भारतीय टीम वेस्टइंडीज के खिलाफ तीन मैचों की वनडे सीरीज खेल रही है। इस इसके पहले मुकाबले में भारतीय टीम को 5 विकेट से जीत मिली। वही दूसरे मुकाबले में टीम इंडिया को 6 विकेट से हार का सामना करना पड़ा। दरअसल इस मुकाबले में वेस्टइंडीज की टीम ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। पहले बल्लेबाजी करते हुए भारतीय टीम ने 40.5 ओवर में ऑल आउट होकर 181 रन‌ बनाए।

वेस्टइंडीज की टीम ने जीता मुकाबला

वहीं लक्ष्य का पीछा करते हुए वेस्टइंडीज की टीम ने इस मुकाबले को 36.4 ओवर में ही समाप्त कर दिया। इस दौरान विंडीज की टीम ने 4 विकेट के नुकसान पर 182 रन बनाए। इसी कड़ी में आपको बता दें कि, इस मुकाबले में भारतीय टीम विराट कोहली और रोहित शर्मा की गैरमौजूदगी में उतरी थी। हालांकि टीम उम्मीद के मुताबिक अपना प्रदर्शन नहीं दिखा पाई। आपको बता दें कि, सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें विराट कोहली, रोहित शर्मा और जयदेव उनादकट एक साथ पास बैठे हुए दिख रहे हैं।

धमाधम बरसाए गुस्से

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि, रोहित शर्मा अपने बगल में बैठे यूज़वेंद्र चहल को मारने लगते हैं। इस दौरान वह चहल की पीठ पर धमाधम मुक्के बरसाते हुए नजर आ रहे हैं। जिसकी वजह से युजवेंद्र चहल की पीठ भी अकड़ जाती है। वही साथ ही में बैठे विराट कोहली और जयदेव उनादकट यह सब देख कर हंस रहे होते हैं।

ईशान किशन ने खेली 55 रनों की पारी

इस मुकाबले में भारत की तरफ से इशान किशन ने 55 गेंदों पर 55 रन बनाए। इतना बल्लेबाज शुभ मंगल ने भी 49 गेंदों पर 34 रनों की पारी खेली इसके बाद संजू सैमसन अक्षर पटेल और हार्दिक पांड्या सस्ते में निपट गए इस दौरान उन्होंने 9,1 और 7 रन बनाए वही सूर्यकुमार यादव ने 25 गेंदों पर 24 रनों की पारी खेली। इसी के साथ वेस्टइंडीज के खिलाफ खेले गए इस मुकाबले में शार्दुल ठाकुर ने 42 रन देकर 3 विकेट अपने नाम किए वही कुलदीप यादव ने भी 30 रन देकर एक विकेट चटका या।

ALSO READ:आयरलैंड के खिलाफ 3 टी20 मैच के लिए BCCI ने भारतीय टीम का ऐलान, जसप्रीत बुमराह बने कप्तान, यह खिलाड़ी पहली बार बना उपकप्तान