भारतीय का वेस्टइंडीज के खिलाफ लगातार 9 मैचों की जीत का सिलसिला शानिवार को टूट गया। टीम इंडिया को दूसरे एकदिवसीय मैच में 6 विकेट से हार का सामना करना पड़ा। इस मैच में टीम इंडिया की बल्लेबाजी बुरी तरह फ्लाॅप रही। साथ ही इस मैच में नियमित रोहित शर्मा की जगह हार्दिक पांड्या ने संभाली। लेकिन वें भी कप्तानी से प्रभावित नहीं कर सके।

हार्दिक पांड्या ने कहा बल्लेबाजी ने निराश किया

मैच के बाद हार्दिक पांड्या ने बल्लेबाजी के बारे में बात करते हुए कहा कि हमने उस तरह से बल्लेबाजी नहीं की जैसी हमें करनी चाहिए थी। पहली पारी की तुलना में विकेट काफी बेहतर हो गया। निराशा हुई, लेकिन और भी बहुत कुछ सीखने को मिला। जिस तरह से सलामी बल्लेबाजों ने बल्लेबाजी की, जिस तरह से किशन ने बल्लेबाजी की, यह भारतीय क्रिकेट के लिए महत्वपूर्ण है।

वही उन्होंने वेस्टइंडीज की पारी के बारे में बात करते हुए कहा कि ठाकुर ने हमारी उम्मीदों को जिंदा रखा. होप ने अच्छी बल्लेबाजी की, उन्होंने धैर्य बनाए रखा और जीत हासिल की। विश्व कप के लिए तैयार होने के लिए मुझे अधिक ओवर फेंकने होंगे। इस समय मैं कछुआ हूं, खरगोश नहीं। उम्मीद है कि विश्व कप के दौरान सब कुछ ठीक रहेगा। उनका परीक्षण किया जाएगा, अब हमारा परीक्षण किया जाएगा क्योंकि श्रृंखला 1-1 से बराबर है। अगला गेम दर्शकों के साथ-साथ खिलाड़ियों के लिए भी रोमांचक होगा।

युवा खिलाड़ी नहीं दिखा सके कमाल

इस मैच में भारतीय टीम के दो दिग्गज बल्लेबाज रोहित शर्मा और विराट कोहली ने आराम लिया था। इन दोनों की जगह टीम में कई युवा खिलाड़ियों को मौका मिला था। लेकिन टीम में ओपनर के अलावा कोई और ज्यादा प्रभावित नहीं कर सका। टीम की ओर से ईशान किशन ने अर्धशतकीय पारी खेली खेली वही शुभमन गिल ने 34 रन बनाए।

इन दोनो के अलावा मध्यक्रम में कोई बल्लेबाज बड़ी पारी नहीं खेल सका। इस मैच में न ही सूर्यकुमार यादव गहरी छाप छोड़ पाए और न ही संजू सैमसन कुछ खास कर पाए। इन दोनों के अलावा भारत के तीनों आलराउंडर हार्दिक पंड्या, अक्षर पटेल और रवींद्र जडेजा भी कुछ खास नहीं सके। जिसके कारण टीम इंडिया पूरे 50 ओवर भी नहीं खेल सकी।

ALSO READ:वनडे के लायक नहीं हैं सूर्यकुमार यादव, लगातार फ्लॉप होने पर भड़के कोच राहुल द्रविड़, जमकर निकला भड़ास