इंग्लैंड और आॅस्ट्रेलिया के बीच चल रही एशेज सीरीज के चौथे टेस्ट मैच का दूसरे दिन का खेल गुरुवार को खेला गया। जहां दिन का खेल खत्म होने तक इंग्लैंड की टीम ने 4 विकेट खोकर 384 रन बना लिए है। इंग्लैंड ने पहली पारी में 67 रनों की बढ़त हासिल कर ली है। टीम की ओर से हैरी ब्रूक 14 रन और बेन स्टोक्स 24 रन बनाकर क्रीज पर मौजूद है। इसके पहले आस्ट्रेलिया की टीम ने पहली पारी 317 रनों पर सिमट गई।

जैक क्राउली ने लगाया जबरदस्त शतक

दूसरे दिन इंग्लैंड की पहली पारी में शुरूआत खराब रही। टीम के ओपनिंग बल्लेबाज बेन डकेट 1 रन बनाकर आउट हो गए। इसके बाद क्राउली ने मोईन अली के साथ दूसरे विकेट के लिए 121 रन की साझेदारी निभाई। मोईन 54 रन बनाकर आउट हुए। इसके बाद ओपनर जैक क्राउली ने बेहतरीन शतक लगाया। उन्होंन 182 गेंदों पर 21 चौके और तीन छक्के की मदद से और 103.85 के स्ट्राइक रेट से 189 रन बनाए।

वही जो रूट शतक से चूक गए। वह 95 गेंदों में आठ चौके और एक छक्के की मदद से 84 रन बनाकर आउट हुए। ऑस्ट्रेलिया की ओर से मिचेल स्टार्क ने अब तक दो विकेट लिए हैं। वहीं, जोश हेजलवुड और कैमरन ग्रीन को एक-एक विकेट मिला है। अब भी टीम की ओर से हैरी ब्रूक 14 रन और बेन स्टोक्स 24 रन बनाकर क्रीज पर मौजूद है।

आॅस्ट्रेलिया की पहली पारी 317 रनों पर सिमटी

इससे पहले ऑस्ट्रेलिया की पहली पारी 317 रन पर सिमट गई थी। मार्नस लाबुशेन और मिचेल मार्श को छोड़कर कोई भी कंगारू बल्लेबाज 50+ का स्कोर नहीं बना सका। डेविड वॉर्नर 32 रन, उस्मान ख्वाजा तीन रन, स्टीव स्मिथ 41 रन, ट्रेविस हेड 48 रन, कैमरन ग्रीन 16 रन और एलेक्स कैरी 20 रन बनाकर आउट हुए।

लाबुशेन ने 115 गेंदों में छह चौके की मदद से 51 रन की पारी खेली। वहीं, मार्श ने 60 गेंदों में सात चौके और एक चौके की मदद से 51 रन बनाकर आउट हुए थे। कप्तान पैट कमिंस एक रन और हेजलवुड चार रन बनाकर आउट हुए। मिचेल स्टार्क 36 रन बनाकर नाबाद रहे थे। इंग्लैंड के लिए क्रिस वोक्स ने पांच विकेट लिए। वहीं, स्टुअर्ट ब्रॉड को दो विकेट मिले। जेम्स एंडरसन, मार्क वुड और मोईन अली को एक-एक विकेट मिला।

ALSO READ:दलीप ट्राॅफी जीत के बाद हनुमा विहारी को मिली एक और बड़ी खुशखबरी, सोशल मीडिया पर पत्नी ने किया खुलासा