12 जुलाई से भारतीय टीम वेस्टइंडीज के खिलाफ दो टेस्ट मैचों की सीरीज, 3 वनडे मैच और पांच टी20 मैचों की सीरीज खेलेगी ,ऐसे में आपको बता दें कि, हाल ही में बीसीसीआई ने वेस्टइंडीज के खिलाफ खेले जाने वाली टी 20 सीरीज के लिए भारतीय टीम का ऐलान कर दिया है। भारत और वेस्टइंडीज के खिलाफ खेले जाने वाली टी20 सीरीज का पहला मुकाबला 3 अगस्त को खेला जाएगा वहीं इसका आखिरी मुकाबला 13 अगस्त को होयेगा।

टीम में हुई युवा खिलाड़ियों की एंट्री

ऐसे में आपको बता दें कि, भारतीय चयनकर्ताओं ने इस सीरीज के लिए सीनियर खिलाड़ियों को आराम देते हुए टी-20 सीरीज के लिए युवा खिलाड़ियों को टीम में शामिल किया है। टीम में ईशान किशन, शुभमन गिल, यशस्वी जयसवाल से लेकर तिलक वर्मा तक की एंट्री हुई है। बता दें कि, यशस्वी जयसवाल और तिलक वर्मा ने आईपीएल 2023 में अपना कमाल का प्रदर्शन दिखाया था। ऐसे में भारतीय टीम के विस्फोटक बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव की टीम इंडिया में तिलक वर्मा की एंट्री से काफी खुश हैं।

तिलक वर्मा को दी बधाईयां

सूर्यकुमार यादव ने तिलक वर्मा के सिलेक्शन होने पर ट्विटर पर ट्वीट करके उनको बधाइयां दी। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा कि, पहली बार भारत की टी 20 टीम में सिलेक्शन होने पर आपको बधाई तिलक वर्मा। मैं आपके लिए काफी खुश और एक्साइटिड हूं। आपको बता दें कि, वेस्टइंडीज के खिलाफ खेले जाने वाले टी 20 सीरीज के लिए सूर्यकुमार यादव भारतीय टीम की उपकप्तान बनाए गए हैं वही टीम की कप्तानी हार्दिक पांड्या को सौंपी गई है।

वेस्टइंडीज दौरे के लिए भारतीय टी20 टीम

हार्दिक पांड्या (कप्तान), इशान किशन (विकेटकीपर), शुभमन गिल, यशस्वी जायसवाल, तिलक वर्मा, सूर्य कुमार यादव (उपकप्तान), संजू सैमसन (विकेटकीपर), अक्षर पटेल, युजवेंद्र चहल, कुलदीप यादव, रवि बिश्नोई, अर्शदीप सिंह, उमरान मलिक, आवेश खान और मुकेश कुमार।

ALSO READ:रवींद्र जडेजा की भविष्यवाणी हुई सच, टीम इंडिया में शामिल हुआ रोहित का यह खिलाड़ी, वायरल हो रहा पोस्ट