साउथ इंडस्ट्री की सबसे प्रतिभाशाली एक्ट्रेस में शामिल वासुदेव मणि अपनी शादी की वजह से सुर्खियों में आई हुई है। इस एक्ट्रेस को प्रियामणि के नाम से भी जाना जाता है। उन्होंने फिल्मों के साथ-साथ हाई रेटेड ओटीटी सीरीज ‘द फैमिली मैन’ में अपने अभिनय के जरिए सभी फैंस के दिलों में जगह बनाई। लेकिन आज वह अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में बनी हुई है। उनकी जिंदगी की बात करें तो प्रियामणि ने अपने लोंग टाइम बॉयफ्रेंड से शादी रचा कर सभी को हैरान कर दिया।

एक्ट्रेस ने अलग धर्म में की शादी

बता दें कि प्रयामणि ने अपने बॉयफ्रेंड मुस्तफा रात से शादी की और सोशल मीडिया पर उनकी कुछ तस्वीरें भी वायरल है। मुस्तफा पहले से ही शादीशुदा है और उनके दो बच्चे भी हैं। मुस्तफा की पहली बीवी का नाम आयशा है। इसके बाद 2013 में दोनों अलग हो गए थे। पहली बीवी से तलाक के बाद प्रियामणि ने साल 2017 में मुस्तफा से शादी की। लेकिन पहली बीवी आयशा ने दावा किया था कि उनका मुस्तफा से तलाक नहीं हुआ। उन्होंने दावा किया था कि प्रियामणि और मुस्तफा राज की शादी मान्य नहीं है इसके बाद मुस्तफा ने आयशा के उन दावों को खारिज कर दिया था।

पहली बीवी ने किया दावा

मुस्तफा ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया था कि उनकी पहली पत्नी पैसे अपने के लिए हंगामा कर रही है। उनकी एक्स वाइफ आयशा से 2 बच्चे भी हैं और उनकी पढ़ाई लिखाई के लिए पैसे भी देते हैं लेकिन वह उनसे ज्यादा पैसे हासिल करना चाहती है। अब प्रियामणि और मुस्तफा राज की लव स्टोरी की बात करें तो बेंगलुरु में एक आईपीएल मैच के दौरान इन दोनों की मुलाकात हुई थी उसी समय उनका प्यार परवान चढ़ा। उस दौरान मुस्तफा राज टूर्नामेंट के इवेंट मैनेजर थे। वही प्रियामणि भी टूर्नामेंट के एक क्रिकेट टीम की ब्रांड एंबेसडर रही थी। इसी बीच दोनों एक दूसरे से मिला मिला करते थे।

इस तरह करीब आए मुस्तफा और प्रियामणि

कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक बताया गया कि धीरे-धीरे इनकी मुलाकात होने लगी और दोनों करीबी संपर्क में आने लगे। 4 वर्ष तक अपनी दोस्ती जारी रखने के बाद दोनों ने एक दूसरे को समझा और अपनी नजदीकियां बढ़ाई। डांस रियलिटी शो के ग्रैंड फिनाले एपिसोड में मुस्तफा ने प्रियामणि को राष्ट्रीय टेलीविजन पर प्रपोज किया था। इसके बाद उन्होंने साल 2016 में सगाई की और फिर 2017 में बेंगलुरु में शादी रचाई। इंटरव्यू के दौरान प्रियामणि ने खुलासा किया था कि उनके पति मुस्तफा ने शादी के बाद फिल्मी करियर में काफी महत्वपूर्ण भूमिका निभाई। साथ ही प्रोफेशनल लाइफ को बैलेंस करने में बहुत साथ दिया था।

ALSO READ:अजीत अगरकर ने चीफ सेलेक्टर बनते ही उठाया हैरान करने वाला कदम, टीम इंडिया से विराट कोहली का किया छुट्टी