भारतीय क्रिकेट टीम 1 महीने के ब्रेक के बाद आगामी 12 जुलाई से वेस्टइंडीज के खिलाफ मैदान पर लौटने वाली है। जहां भारतीय टीम दो टेस्ट मैचों की सीरीज खेलेगी। इस सीरीज का पहला मैच 12 जुलाई से डोमिनिक में खेला जाएगा। इस टेस्ट मैच के लिए भारतीय टीम में अपनी तैयारियों को अंतिम रूप देना शुरू कर दिया है। इसी बीच भारत के स्पिनर आर अश्विन ने हाल ही में टीम इंडिया की तैयारियों को लेकर एक बड़ा खुलासा किया है।

आर आश्विन ने किया खुलासा

हाल ही में टीम इंडिया की तैयारियों को लेकर आर अश्विन ने कहा, “हम वेस्टइंडीज के तट पर पहले ही पहुंच चुके हैं। हमारे पास जेटलैग से उबरने के लिए 10 दिन का विंडो है और फिर प्रैक्टिस शुरू करने का। हमारे वर्तमान कोच राहुल भाई हमेशा तैयारी पर ज्यादा जोर देते हैं। अगर हम तैयारी सही से कर ले तो बाकी चीजें अपने आप हो जाएंगी। इसलिए हम तैयारी के लिए पहले पहुंच चुके हैं।”

स्पिनर ने कहा, “दरअसल, मुझे टीएनपीएल में 6-7 मैच खेलने थे, लेकिन मुझे इसमें कटौती करनी पड़ी और चार गेम खेलने के बाद यहां पहुंचना पड़ा। अब मैं टीम इंडिया के लिए टेस्ट क्रिकेट में फिर से लौट रहा हूँ।”

गैरी सोबस से की थी चर्चा

हाल ही में भारतीय टीम जब किंग्सटन ओवल में अभ्यास कर रही थी। उस दौरान वेस्टइंडीज के पूर्व क्रिकेट खिलाड़ी गैरी सोबर्स मैदान पर पहुंचे थे। उस दौरान भारत के कई दिग्गज खिलाड़ियों ने सर गैरी सोबर्स से चर्चा की थी। उनमें आर अश्विन भी शामिल रहे थे। जिन्होंने काफी लंबे समय तक सर गैरी सोबर्स से चर्चा की थी। दोनों खिलाड़ियों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थी।

ALSO READ:भारतीय टीम की मुसीबत नहीं हो रही कम, ऋषभ पंत के बाद यूपी के इस खिलाड़ी का हुआ कार एक्सीडेंट, बेटा भी था कार में मौजूद